Site icon UP LIVE 24

साहब! शादी की उम्र निकल रही, लड़की देखने जाना है…

UP police constable leave letter: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक सिपाही का एप्लीकेशन लेटर खूब वायरल हो रहा है. इसमें सिपाही ने अपने सीनियर से छुट्टी मांगी है. और छुट्टी की जो वजह उसमे बताई है वो उसे वायरल कर दिया. मामला यूपी के फर्रुखाबाद का है

Viral Letter: सोशल मीडिया पर UP पुलिस के एक सिपाही का लेटर खूब वायरल हो रहा है। इस लेटर में सिपाही ने 5 दिन की छुट्टी मांगी है और छुट्टी की वजह भी उसने बहुत संवेदनशील बताई। इसके बाद सीनियर अफसर ने उसकी छुट्टी मंजूर कर ली है। फिलहाल, इस लेटर को सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर जमकर शेयर किया जा रहा है।

सिपाही का नाम राघव चतुर्वेदी है। जो इस समय फर्रुखाबाद के थाना कादरीगेट में तैनात हैं। राघव चतुर्वेदी ने सीओ सिटी को छुट्टी के लिए आवेदन देते हुए लिखा कि मेरे पिता भी पुलिस विभाग में तैनात हैं। पुलिस कर्मियों के बच्चों को शादी के लिए रिश्ते न के बराबर आते हैं। नौकरी लगे तीन वर्ष हो गए हैं। कुछ दिन पहले पिताजी ने फोन पर बताया कि शादी का रिश्ता आया है। लड़की देखने चलना है। शादी की उम्र भी निकली जा रही है। ऐसे में 5 दिन का अवकाश देने की कृपा करें।

 

सीओ ने 5 दिन की छुट्‌टी मंजूर कीवायरल वीरफर्रुखाबाद

सिपाही के छुट्टी मांगने का अनोखा तरीका देख सीओ ने सीएल स्वीकृत कर दी। इंस्पेक्टर विनोद शुक्ला ने बताया कि समय-समय पर जरूरतमंद दरोगा व सिपाहियों को छुट्टी दी जाती है। छुट्टी देने में कोई समस्या नहीं है। अब सिपाही ने भी अपनी शादी के लिए छुट्‌टी मांगी जो उसे दे दी गई है।

Exit mobile version